फिल्म “सुनो ससुरजी” के अभिनेता “ऋषभ कश्यप” से सीधी बात: बीफिल्म्स (डिजिटल मीडिया)

BFilms (Digital Media) (मुंबई):ड्रीम कैचर प्रोडक्शन इन एसोसिएशन विथ आर. के. जी फिल्म्स” के बैनर तले बनी फिल्म “सुनो ससुरजी” के निर्देशक “सुब्बाराव गोसंगी” है। फ़िल्म की निर्मात्री “शनाया मकानी” और निर्माता “इक़बाल मकानी” है। एसोसिएट निर्माता “राजकुमार जैन” है।

फिल्म अभिनेता “ऋषभ कश्यप” से “बी फिल्म्स (डिजिटल मीडिया)” से सीधी बात, पढ़िए अभिनेता ऋषभ क्या कहते है ?

सूत्र : आपकी फिल्म “सुनो ससुरजी” दूसरे हफ्ते में प्रवेश कर चुकी है, तो आप क्या कहना चाहेंगे ?
ऋषभ : बहुत ही अच्छी बात है की मेरी फिल्म दूसरे हफ्ते में चली गयी है, हलाकि फिल्म होली में रिलीज हुई ये हमारे लिए बहुत खुसी की बात है। शुरुआत में फिल्म का कलेक्शन काफी कम हुआ जिससे हम थोड़ा निराश भी हो गए थे। कुछ दिन बाद फिल्म को देखने के लिए दर्शक ज्यादा मात्रा में पहुंचने लगे, जिस कारन हमारी फिल्म को और भी सिनेमा हाल मिल गया। जो भी दर्शक फिल्म देख रहे है वो सभी फिल्म का तारीफ कर रहे है।

सूत्र :- फिल्म में आप अपने किरदार के लिए कुछ कहना चाहते है?
ऋषभ : हाला की दर्शको ने फिल्म देख लिया है तो मेरा किरदार उन्हें चल चूका है। फिल्म में मेरा किरदार एक मकैनिक का है, ये किरदार करने में मुझे बहुत मजा आया। इस फिल्म में जो किरदार मैंने निभाया है, उसमे और मेरे असल लाइफ में जमीं आसमान का फर्क है।
इस फिल्म में सभी ने बहुत मेहनत की है, कुछ लोगो का कहना साउथ की एक फिल्म “बंपर ऑफर” का रीमेक है हमारा फिल्म, लेकिन मेरा यह कहना है की बॉलीवुड वाले भी तो साउथ की फिल्मो का रीमेक करते है तो उनको कोई कुछ नहीं कहता है, लेकिन हमने तो केवल मामूली सा एक्ट उनकी तरह किया है तो इससे किसी को कोई तकलीफ नहीं चाहिए।

सूत्र : फिल्म की अभिनेत्री “ऋचा दीक्षित” के साथ आपको काम करके कैसा लगा ?
ऋषभ :- मैंने फिल्म इंडस्ट्री में बहुत से एक्ट्रेस के साथ काम किया है, लेकिन मुझे ऋचा जी में उनके एक्टिंग के को लेकर वो देखा जो मैंने इंडस्ट्री के बड़े बड़े एक्ट्रेस में देखा है। जैसे की मुझे पाखी हेगड़े जी बहुत पसंद है उनकी एक्टिंग बहुत अच्छी लगती है। तो मैंने ऋचा जी में भी वही एक्टिंग करने का जोश देखा है । मैंने तो उनको कई बार ये भी कहा है की आप के पास जो कला है, उसको आप टेलीविशन, हिंदी, साउथ, तमिल, तेलगु अलग अलग भाषाओ के दर्शको को के लिए है। ऋचा जी बहुत ही टैलेंटेड एक्ट्रेस और आर्टिस्ट है।

सूत्र :- पिछले एक इंटरव्यू में “ऋचा दीक्षित” ने आपको चाइल्ड आर्टिस्ट कहा था, तो आप क्या कहना चाहेंगे ?
ऋषभ :- नहीं सर, हमने पूरी इंटरव्यू देखि थी, वो तो उन इंटरविवर ने सवाल को इस तरह से घुमा से पूछा था जिसकी वजह से उन्होंने कहा, ऋषभ जी बहुत कम उम्र (बचपन) से काम कर रहे है। लेकिन उनको उसका कोई घमंड नहीं है। ऐसा ऋचा जी ने कहा था। तो उसमे नाराजगी जताने जैसा कुछ नहीं है, उन्होंने बिलकुल सही कहा है।

सूत्र :- इस फिल्म में आपका मन पसंद गाना कौन सा है ?
ऋषभ :- इस फिल्म में एक गाना है “माई रे माई रे” वो गाना मेरा बहुत ही मन पसंद गाना है। इस गाने का वीडियो शूट करने में बहुत मजा आया था।

सूत्र :- आप दर्शको से क्या कहना चाहते है फिल्म के लिए ?
ऋषभ :- मै अपने सभी दर्शको से यही कहूंगा की अगर आप हमारी फिल्म देख रहे है तो प्लीज आप यूट्यूब , फेसबुक या जिस भी माध्यम से आप अपना सन्देश हम तक पंहुचा सके, आप अपनी राइ हमें जरूर दे ताकि अगर इस फिल्म में मुझसे एक्टिंग करने में या किसी चीज में कोई कमी है या अच्छी लगी हो वो हमें बताये ताकि हम आगे से उसको सुधर सके।

धन्यवाद ।।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *